Monday, July 11, 2016

Mandi: Mysterious kidnapping of infants (Episode 681, 682 on 9th, 10th July, 2016)

मंडी
Market



कहानी तेलंगाना राज्य के एक शहर से हैं जहाँ दिहाड़ी मजदूरों के घर से एक के बाद एक तीन बच्चे चुरा लिए जाते हैं। ये चोरी रात के समय होती है जब माँ-बाप और बच्चे गहरी नींद में सो रहे होते हैं। ये लोग झोपड़ों में रहने वाले लोग हैं जिनके यहाँ से किसी बच्चे को चुराना कोई बड़ी बात नहीं हैं।

एक के बाद एक तीन बच्चों की चोरी से पुलिस डिपार्टमेंट में भी हड़कम्प मच जाता है और बात चाइल्ड वेलफेयर कमेटी तक भी पहुचती है इसके बाद एक स्पेशल क्राइम ब्रांच को इस केस की तहकीकात का जिम्मा दिया जाता है। पुलिस अपने खबरियों को एक्टिवेट करती है और हिस्ट्री शीटर्स को भी पकड़ती है मगर कोई सुराग नहीं मिलता है। एक खबरियों का ये कहना है की क्या पता बच्चे चुराने के पीछे का मकसद इनको उनलोगों को बेचने है जिनके बच्चा नहीं है।

तीन महीने बीत जाते हैं फिर एक दिन एक आदमी का फ़ोन पुलिस को आता है जो की बताता है की उसके एक दोस्त ने एक बच्चा गोद लिया है मगर पूछने पर वो ये साफ़ नहीं बता रहा है की बच्चा किस संसथान से लिया या पेपर वर्क ठीक से किया या नहीं।
Case is based on kidnapping cases reported in Hyderabad this year. There were 6 people were arrested by police who used to kidnap small kids belonging to lower class family and sell them to those couples who does not have any kids.

SonyLiv:
Part 1: http://www.sonyliv.com/Crime-Patrol-Satark--Mandi
Part 2: http://www.sonyliv.com/Crime-Patrol-Satark-Mandi-2

YouTube:
Part 1: https://www.youtube.com/watch?v=CXu-0XzjTiY
Part 2: https://www.youtube.com/watch?v=jzjUt2TMkpY

Here is the inside story of the case:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2016/07/crime-patrol-six-held-for-child.html


No comments:

Post a Comment

You comment will be live after moderation....