Saturday, July 2, 2016

Suhagraat: Bihar's conman held in marrying multiple times (Crime Patrol Dial 100 Episode 176 on 27th June, 2016)

सुहागरात
Motive behind
multiple marriages



पुलिस एक पॉकेटमार को अरेस्ट करती है और उसकी तलाशी लेने के बाद उसके पास से मोबाइल मिलता है जिसमे आपत्तिजनक वीडियो भरे पड़े हैं। सारे वीडियो में ये चीज सामान है की सभी में सिर्फ लड़की की सूरत दिख रही है, लड़के की नहीं। जब पुलिस उस पॉकेटमार से पूछताछ करती है तो पता चलता है की वो एक साधारण पॉकेटमार है जिसने एक आदमी से रेलवे प्लेटफॉर्म पे ये मोबाइल चुराया था और उस समय उस आदमी के साथ एक लड़की लड़ रही थी और इसी लड़ाई के बीच उसने ये मोबाइल चुराया।

दूसरी तरफ पुलिस के पास एक औरत आकर अपने पति के गायब होने की कम्प्लेन लिखवाती है और पुलिस को लगता है की ये औरत कुछ जानी पहचनी है। ध्यान करने पर पुलिस को ये पता चलता है की इस औरत का वीडियो भी इस मोबाइल में है जो वो उसको दिखा कर कन्फर्म करते हैं। वो औरत बताती है की ये वीडियो उसके पति ने जबरन बनाया था। ऐसा ही एक वाकया और होता है और एक और औरत पुलिस को बताती है की उसके पति ने भी उसका वीडियो बनने की कोशिश की थी मगर उसने बनने नहीं दिया। दोनों औरतों के पतियों का हुलिया अलग अलग है।

Urvashi Sharma, Palak Singh
SonyLiv:
http://www.sonyliv.com/Crime-Patrol-Dial-100-Suhagraat

YouTube:
https://www.youtube.com/watch?v=OEHeJfcI1Kg

Here is the inside story of the case:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2016/07/crime-patrol-fraud-man-marriage-with-62.html



2 comments:

  1. Please upload the real life story of the episode 'Bardaasht' aired in August 2016. To me at least, the story seemed fabricated. It seems Crime Patrol creative team is getting increasingly sexist. There was actually an episode titled 'Triyacharitra' broadcast in the same month. Can we please ask Crime Patrol to maintain the quality, dignity and integrity that we have come to love them for? Thank you very much: A fan of the show now having second thoughts

    ReplyDelete
  2. Dear Crime Patrol, Please refrain from showing too many intimate/rape scenes in the show because it leads to objectification of women. Please let it be implied.

    ReplyDelete

You comment will be live after moderation....

You might also like