Tuesday, September 6, 2016

Tarkeeb: Bihar's conman Shekhar accused for Triple Murder (Episode 705, 706 on 3rd, 4th Sep, 2016)

तरकीब
Trick

बंगाल में पुलिस के एक के बाद एक तीन लाशें मिलती हैं। एक लाश एक सड़क के किनारे मिलती है जो की एक आदमी की है और इसके गले को बिजली के तार से घोट के मारा गया है। पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट से पता चलता है की मारने वाले को मारने से पहले कोई नशीली दावा पिलाई गई थी जिससे बेहोशी के बाद उसकी हत्या की गई।

पुलिस को बाकी 2 लाशें एक होटल के रूम में मिलती हैं जो की एक महिला और उसकी बच्ची की हैं। इनदोनो को भी उसी तरह से मारा गया है जैसे उस आदमी को मारा गया था। चूँकि दोनों वारदातें एक दुसरे से काफी दूरी पर हुई हैं और दोनों एरिया अलग अलग पुलिस के अन्तर्गत आते हैं, पुलिस अभी अनजान है की कुल तीन लोगों का खून हुआ है।

पुलिस होटल की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सीसीटीवी गलत डायरेक्शन में लगा होने के कारण होटल में आने-जाने वाले का चेहरा नहीं दिख रहा है। होटल में वारदात की वजह होटल रिसेप्शनिस्ट की लापरवाही भी है क्योंकि जिस व्यक्ति ने ये हत्याएं की हैं उसने रिसेप्शनिस्ट को गलत पैन कार्ड दिखाया जो और उसने चेहरे का मिलान किये बिना ही होटल में कमरा दे दिया।

पैनकार्ड के पते के आधार पर पुलिस बिहार पहुचती हैं तो पता चलता है की इस आदमी हरी शर्मा को सूरज यादव नाम के एक आदमी ने नौकरी दिलवाने का बहना बनाकर ठगा है। इसको बेहोशी का शरबत पिला कर इसका सारा सामान लेकर चम्पत हो गया था। ऐसा ही एक वाक्या बंगाल के एक लड़के के साथ भी होता है जिसको इसी आदमी ने किसी और नाम से बेफकूफ बनाया था। उसने नौकरी के बहाने इस यूवक को एक जगह बुलाया और बेहोश कर के उसका मोबाइल और अन्य सामान लेकर चम्पत हो गया।


SonyLiv:
Part 1: http://www.sonyliv.com/Crime-Patrol-Satark-Tarkeeb
Part 2: http://www.sonyliv.com/Crime-Patrol-Satark-Tarkeeb-2

YouTube:
Part 1: https://www.youtube.com/watch?v=fXI806ahSmw
Part 2: https://www.youtube.com/watch?v=mHtHG5MBLNY

Here is the inside story of the case:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2016/09/crime-patrol-hotel-murders-suspect-may.html
Search Tag: Sambhu Kumar Gupta, Murlidhar, SMS, Komal, Pratima, Nandini, Jamui,Jasidih, Pancham Pandit, Burdwan, Asansol, inspired by south Indian films

No comments:

Post a Comment

You comment will be live after moderation....

You might also like