Tuesday, September 6, 2016

Tarkeeb: Bihar's conman Shekhar accused for Triple Murder (Episode 705, 706 on 3rd, 4th Sep, 2016)

तरकीब
Trick

Bengal police finds three dead bodies back to back. A man who was found dead near a highway was killed strangulating with an electric wire. Postmortem report reveals that the victim toom some intoxicated drink before he was killed.

Other two bodies they finds in a hotel room. These are mother and her minor daughter. They are killed in the same manner that man was killed. These two incidents are reported at two different places so police is not aware that total three people are killed.

Police is trying to find out CCTV footage but CCTV was put in opposite direction so none of hotel visitor's photo is clear. Careless hotel receptionist is not able to recognise accused. Also she did not match his face with the pan card he gave her as ID proof and allotted room to him.

बंगाल में पुलिस के एक के बाद एक तीन लाशें मिलती हैं। एक लाश एक सड़क के किनारे मिलती है जो की एक आदमी की है और इसके गले को बिजली के तार से घोट के मारा गया है। पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट से पता चलता है की मारने वाले को मारने से पहले कोई नशीली दावा पिलाई गई थी जिससे बेहोशी के बाद उसकी हत्या की गई।

पुलिस को बाकी 2 लाशें एक होटल के रूम में मिलती हैं जो की एक महिला और उसकी बच्ची की हैं। इनदोनो को भी उसी तरह से मारा गया है जैसे उस आदमी को मारा गया था। चूँकि दोनों वारदातें एक दुसरे से काफी दूरी पर हुई हैं और दोनों एरिया अलग अलग पुलिस के अन्तर्गत आते हैं, पुलिस अभी अनजान है की कुल तीन लोगों का खून हुआ है।

पुलिस होटल की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सीसीटीवी गलत डायरेक्शन में लगा होने के कारण होटल में आने-जाने वाले का चेहरा नहीं दिख रहा है। होटल में वारदात की वजह होटल रिसेप्शनिस्ट की लापरवाही भी है क्योंकि जिस व्यक्ति ने ये हत्याएं की हैं उसने रिसेप्शनिस्ट को गलत पैन कार्ड दिखाया जो और उसने चेहरे का मिलान किये बिना ही होटल में कमरा दे दिया।

पैनकार्ड के पते के आधार पर पुलिस बिहार पहुचती हैं तो पता चलता है की इस आदमी हरी शर्मा को सूरज यादव नाम के एक आदमी ने नौकरी दिलवाने का बहना बनाकर ठगा है। इसको बेहोशी का शरबत पिला कर इसका सारा सामान लेकर चम्पत हो गया था। ऐसा ही एक वाक्या बंगाल के एक लड़के के साथ भी होता है जिसको इसी आदमी ने किसी और नाम से बेफकूफ बनाया था। उसने नौकरी के बहाने इस यूवक को एक जगह बुलाया और बेहोश कर के उसका मोबाइल और अन्य सामान लेकर चम्पत हो गया।

SonyLiv:
Part 1: http://www.sonyliv.com/Crime-Patrol-Satark-Tarkeeb
Part 2: http://www.sonyliv.com/Crime-Patrol-Satark-Tarkeeb-2

YouTube:
Part 1: https://www.youtube.com/watch?v=fXI806ahSmw
Part 2: https://www.youtube.com/watch?v=mHtHG5MBLNY

Here is the inside story of the case:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2016/09/crime-patrol-hotel-murders-suspect-may.html
Search Tag: Sambhu Kumar Gupta, Murlidhar, SMS, Komal, Pratima, Nandini, Jamui,Jasidih, Pancham Pandit, Burdwan, Asansol, inspired by south Indian films,
Bihar, Shivangi, Shekhar, Suraj Yadav,

No comments:

Post a Comment

You comment will be live after moderation....

You might also like