Thursday, October 27, 2016

Lekin: False Rape charges on Abhay Patil ruined his and his family's life (Crime Patrol Dial 100 Episode 275 on 26th Oct, 2016)

लेकिन
But...

अभय पाटिल नाबालिग है और आगे चल कर वो पायलट बनना चाहता है। वो दादर की एक चॉल में अपने पिता और बड़े भाई की साथ रहता है। अभय और उसके परिवार का कठिन समय तब शुरू हो जाता है जब उसके ऊपर नेहा शर्मा नाम की एक लड़की के बलात्कार का इंजाम लगता है। उसका परिवार पूरे एक साल तक इस सबसे जूझता रहता है और जब अभय वापस आजाता है तब भी आस-पड़ोस वाले उसको और उसके पिता को ताने देते रहते हैं यहाँ तक की वो लड़की नेहा भी अभय को राह चलते ताने देती है। अभय एक इन्शुरन्स कंपनी में नौकरी कर रहा है मगर उसको सुकून नहीं मिल रहा है।

इस परिवार की लाइफ में फिर से एक बार संकट के बादल छाते हैं जब नेहा किडनैप हो जाती है। पुलिस सीधे तौर पे अभय को ही सबसे पहले आ पकड़ती है मगर अभय इन सबसे साफ़ साफ़ मना कर रहा है। उसके अनुसार उसके लिए ये संभव ही नहीं हैं की अकेले वो नेहा को किडनैप कर ले। कुछ समय बाद पुलिस को नेहा की लाश समुद्र के किनारे मिलती है। पोस्टमॉर्टेम से पता चलता है की नेहा के साथ कई बार बलात्कार हुआ है और उसके साथ मार-पीट भी की गई है।


SonyLiv: Lekin-Crime-Patrol-Dial-100

YouTube: https://www.youtube.com/watch?v=BYgO-NVNKpY

Similar incident can be found here:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2016/10/crime-patrol-youth-held-for-girls.html

No comments:

Post a Comment

You comment will be live after moderation....