Saturday, May 10, 2014

Fraud Baba: Godaman Mukund's plan to bring dead minor girl to life (Episode 366 on 9th May 2014)



9 साल की स्मृति को उसके माँ-बाप मुकुंद बाबा को सौंप देते हैं. मुकुंद बाबा एक माना हुआ बाबा है. लोग उसे भगवन का अवतार मानते हैं और स्मृति के माँ-बाप मुकुंद बाबा के प्रचंड भक्त हैं, वो लोग सबको ये नहीं बताते हैं की स्मृति बाबा के पास है. वो सबको बताते हैं की स्मृति अपनी नानी के यहाँ गई है. स्मृति दो भाइयों की अकेली बहन है और उसका एक भाई उससे बड़ा और दूसरा उससे छोटा है.

Sadashivappa Nemagouda aka Baba Mukund
करीब 6 महीने बाद स्मृति वापस अपने घर आती है. उसकी दोस्त प्रियानी उसे वापस पाकर बहुत खुश है मगर कुछ दिन बाद वो वापस चली जाती है.

उधर मुकुंद बाबा का एक विज्ञापन लोगों को टीवी और पर्चों में लिखा मिलता है की मुकुंद बाबा कोई बड़ा चमत्कार करने वाला है जिसमे वो एक लड़की को पहले तो चिता पर जलाएगा बाद में वापस उसे जिंदा कर देगा. पुलिस तक भी ये खबर पहुचती है और पुलिस बाबा को धर दबोचती है. पुलिस बाबा से ये उगलवाना चाहती है की आखिर वो किस लड़की को जलने और जिंदा करने की बात कर रहा है.

ये एपिसोड उत्तरी कर्नाटक के ज़ुन्जर्वाद गाँव की एक घटना पर आधारित है. पुलिस के तफ्तीश के दौरान काफी सारी बाते खुल कर सामने आई की आरोपी बाबा के ऊपर पहले से ही कई आरोप हैं. बाबा के ऊपर 2013 के दौरान एक दुष्कर्म का आरोप भी लगा था. 2010 में इसने आत्महत्या के बाद जीवित रहने का ढोंग रचा था.

YouTube: https://www.youtube.com/watch?v=HfcmiByZ3Sg

SonyLiv: http://www.sonyliv.com/watch/thriller-ep-366-may-9-2014

Here is the inside story of the case:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2014/05/crime-patrol-india-girl-rescued-from.html


1 comment:

  1. I am a law student and I am making a research project on pakhandi babas, it would be of great help if anyone could tell me the real name of the case as filed in court?

    ReplyDelete

You comment will be live after moderation....