Thursday, February 25, 2016

Charitra: Triple murder of Charu's brother and sister-in-laws at home (Dial 100 Episode 99 on 23rd February, 2016)




चारु ​एक शादी-शुदा महिला है जिसकी सास ने उसे घर से निकाल दिया है और कहा है की अपने मायके में रहे जाकर। अपने घर वापस जाने पर उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता है और आये दिन ताने दिए जाते हैं की अपने पति से बोले की वो उसको आकर ले जाए।

​चारु के मायके में उसके दो भाई और भाभियाँ रहती हैं। चारु का बड़ा भाई एक डॉक्टर है जबकि छोटा भाई मानसिक रूप से बीमार है। चारु घर में ये देख कर हैरान है की उसका बड़ा भाई छोटे भाई की पत्नी से भद्दे-भद्दे मज़ाक करता है और कोई कुछ नहीं बोलता। फिर एक दिन चारु ये देख कर हैरान हो जाती है की बड़ा भाई छोटी भाभी के साथ नाजायज़ सम्बन्ध बना रही है। वो ये सब अपनी बड़ी भाभी को बताती है और उसके बाद और भी ज़्यादा भौचक्की हो जाती है ये देख कर की सब मिले हुए हैं। एक रात तो अपने बड़े भाई और दोनों भाभियों को एक साथ एक कमरे में सेक्स करती देखती है।

इसके बाद एक दिन चारु देखती है की उसकी बड़ी भाभी की किसी ने किचन में हत्या कर दी है। पुलिस तफ्तीश शुरू करती है और उनका मुख्य शक डॉक्टर पे है मगर इसके कुछ दिन बाद ही चारु देखती है की उसकी छोटी भाभी और भाई की भी हत्या हो गई है और वो उस कमरे में अपने छोटे भाई को एक में कोने में डरा हुआ पाती है।

SonyLiv: 
http://www.sonyliv.com/...../23-Feb-2016-Charitra-Crime-Patrol-Dial-100

YouTube: 
http://www.youtube.com/watch?v=gsdcfLytfaQ



No comments:

Post a Comment

You comment will be live after moderation....