Thursday, January 26, 2017

Mumbai Double Murder: Two women murdered over obscene videos (Crime Patrol Dial 100 Episode 377 on 26th Jan, 2017

मुम्बई डबल मर्डर
Mumbai Double Murder

मुलुंड, नार्थ-ईस्ट मुम्बई
शशांक शाह अपने ऑफिस से लौटने के बाद अपनी पत्नी शिल्पा शाह को ज़मीन पर गिरा हुआ पाता है और उसके सर से खून निकल रहा है। वो तुरंत ही अपने पडोसी डॉक्टर को बुलाता है जो आकर बताते हैं की शिल्पा की मृत्यु हो चुकी है।

पुलिस आकर छानबीन शुरू करती है मगर उनको कोई भी फाॅर्स एंट्री का निशान नहीं मिलता है। पुलिस एक चीज़ ज़रूर मिलती है की मरने से  ठीक पहले शिल्प किसी रॉन नाम के यूवक से चैट कर रही थी। पुलिस उसके लैपटॉप को भी जब्त करती है और कार्यवाही शुरू करती है।

इसी बीच जिस सोसाइटी में शिल्पा रहती थी उसी सोसाइटी में एक और घटना होती है। स्नेहा पवार नाम की एक लड़की बिल्डिंग के सबसे ऊंचे माले से निचे गिर कर जान दे देती है।
Deepali Muchikar as Sneha Pawar in Mumbai Double Murder
पुलिस को शिल्पा के लैपटॉप से ये जानकारी मिलती है की ये जिस रॉन नाम के लड़के से चैट कर रही थी उसका पूरा नाम रोनित है। पुलिस रोनित को तुरंत गिरफ्तार करती है और पूछताछ शुरू करती है। रोनित के लैपटॉप से पुलिस को स्नेहा की एक अश्लील विडियो क्लिप भी मिलती है जिससे पुलिस का शक पुख्ता हो जाता है की इन दोनों मौतों के पीछे सिर्फ और सिर्फ रोनित का हाथ है जबकि रोनित इस बात से साफ़ साफ़ इनकार कर रहा है की उसने ऐसा कुछ किया है।


YouTube:
Part 1: https://www.youtube.com/watch?v=y1nkBu0oHHQ

SonyLiv:
Part 1: Mumbai Double Murder

3 comments:

You comment will be live after moderation....