Sunday, February 26, 2017

Case 13/ 2017: Mysterious murder case of Kanungo/Revenue Inspector Ramkripal Chowbey (Episode 770, 771 on 24th, 25th Feb, 2017)

2017 का तेरहवाँ केस
Case 13/3017

रामकृपाल चौबे एक ईमानदार सरकारी कर्मचारी हैं जो की कानूनगो की पोस्ट पर कार्यरत हैं। अगले कुछ महीनो में उनको रिटायर भी होना है मगर इसी बीच एक दिन शाम को जब वो अपने ऑफिस/तहसील के बाहर गेट पर घर जाने के लिए सवारी ढूंढ रहे हैं तभी दो बाइक सवार आते हैं, उनको प्रणाम  करते हैं और दो गोलियां मार कर फरार हो जाते हैं। रामकृपाल की वहीँ पर मृत्यु हो जाती है।

पुलिस का पहला शक अभय चौहान नाम के बाहुबली पर जाता है जिसने कुछ समय पहले रामकृपाल से बहसबाज़ी की थी और मोती रिश्वत की पेशकश भी की थी मगर और छानबीन करने पर कुछ हाथ नहीं आता। पुलिस हर सुराग को तलाशने की कोशिश करती है मगर कुछ मिल नहीं पा रहा है। एक महीने से ऊपर निकल जाता है और इसी बीच रामकृपाल के बेटे सुरेश को एक धमकी भरी फिरौती की कॉल आती है जिसमे फ़ोन करने वाला उसको जान की धमकी दे रहा है और एवज में दस लाख रूपए मांग रहा है।

पुलिस के ऊपर एसपी से लेकर कलेक्टर तक का दबाव है की केस को इतना लंबा समय हो जाने के बाद भी सुलझाया क्यों नहीं जा सका है। अब पुलिस सुरेश को फ़ोन करने वाले व्यक्ति की तलाश में जुट जाती है।
Ali Raza Namdar as Revenue Inspector Ramkripal Chowbey




YouTube:
Part 1: https://www.youtube.com/watch?v=smauY_zO574
Part 2: https://www.youtube.com/watch?v=mi8vTZz0tIU
SonyLiv:
Part 1: Case 13/2017 Part 1
Part 2: Case 13/2017 Part 2


Here is the inside story of the case:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2017/02/crime-patrol-22-year-old-plans-fathers.html
Search Tags: Abhay Chauhan, Hari Prasad, Supari, Vishnu Khera, Varsha, Meerut, Ali Raza Namdar, Deendayal Arya, Dindayal Arya, Kanoongo, Revenue Inspector, Tehsil, Ragistrar, Varun Arya, Monty, Satish Giri, Serendra Rana, Inchuli, Masuri, Dindayal Arya, 22 October, murder, Shooter, Government Job, सरस्वती, सुरेश, Saraswati, Suresh, 

No comments:

Post a Comment

You comment will be live after moderation....

You might also like