Tuesday, March 28, 2017

Case 21/2017: Electrician Amjad stabs Mukhtar to death in broad daylight (Episode 782, 783 on 25th, 26th Mar, 2017)

2017 का इक्कीसवाँ केस
Case 21/2017

अमज़द बेग की मुम्बई के मुम्ब्रा इलाके में बिजली की दुकान है जो की काफी अच्छी चलती है। उसके अलावा उसकी दुकान पे फहीम और हरीश भी काम करते हैं। अमजद उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला है और सालों पहले मुम्बई आकर बस गया था। अपनी होशियारी और होनहार काम के बल पर उसने ये दुकान खोली थी। इसी दुकान के बाहर की तरफ की जगह अमजद ने मुख़्तार को दे रखी है जो की टेलर है।

एक सुबह अमजद अपने घर से अपनी दूकान पे पहुचता है और वो बहुत परेशान दिख रहा है। वो मन ही मन कुछ सोचता है और अपनी दुकान का ही एक चाकू उठा कर मुख़्तार पर हमला बोल देता है और मुख्तार के पेट में चाक़ू घोप-घोप कर उसको लहू-लुहान छोड़ कर भाग जाता है। आसपास खड़े सभी लोग बस देखते रह जाते हैं और मुख्तार को तुरंत अस्पताल ले जाया जाता है जहाँ उसकी मौत हो जाती है।

दूसरी और अमजद खून से सनी हुई शर्ट पहने हुए अपने घर पहुचता है। उसकी बीवी मीना कुछ समझ ही नहीं पाती है की क्या हुआ और अमजद से पूछने पर भी वो कुछ नहीं बताता है। अमजद अपने कपडे तुरंत बदलता है और कुछ सामान बैग में पैक कर के फरार हो जाता है।
Crime Patrol Case 21/2017, Saheem Khan, Priya Shinde, Mansi Singh

किसी को ये समझ ही नहीं आता है के आनन्-फानन में ऐसा क्या हुआ जो अमजद ने मुख्तार को इतनी बुरी तरह से मार डाला! पुलिस को भी अमजद का कोई सुराग नहीं मिल पाता है की वो कहाँ गया। पुलिस तफ्तीश में ये भी पता चलता है की पत्नी मीना उसकी दूसरी पत्नी है जबकि तलाक के बाद अमजद की पहली पत्नी हसीना ने अमजद के छोटे भाई से निकाह कर लिए था। पुलिस को ये भी पता चलता है की मीना और दूकान में काम करने वाला फहीम, दोनों ही बांग्लादेशी हैं जो की सालों पहले गुप्त तरह से भारत आगये थे और यहीं बस गए।


YouTube:
Part 1: https://www.youtube.com/watch?v=MOrEmI85gGo
Part 2: https://www.youtube.com/watch?v=kPS1l2v4CXE

SonyLiv:
Part 1: Case 21/2017 Part 1
Part 2: Case 21/2017 Part 2




No comments:

Post a Comment

You comment will be live after moderation....