Saturday, May 6, 2017

Case 31/2017: Bhopal Shocker, Udayan Das killed his live-in partner Akanksha Sharma and entombed her in a marble platform (Episode 799, 800, 801 on 5th, 6th, 7th May, 2017)

2017 का इकत्तीसवाँ केस
Case 31/2017

मध्य प्रदेश का उद्द्यन दास, पश्चिम बंगाल की आकांक्षा शर्मा, दोनों की 2007 में ऑरकुट पर दोस्ती, फ़ोन पर बात चीत, लिव-इन रिलेशन और आखिर में आकांक्षा शर्मा का मर्डर। ये है इस साल की अब तक की सबसे हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्टरी। ये साल 2017 की सबसे सनसनीखेज़ वारदात है। खून की स्याही से लिखे इस कहानी की शुरुवात तो होती है इंटरनेट पर हुई एक दोस्ती से मगर अंत होता है एक दिल दहला देने वाला खुनी से।

2 फरवरी, 2017 को इस बारदात का खुलासा तब हुआ जब पश्चिम बंगाल की पुलिस मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल, मिसिंग आकांशा शर्मा को ढूंढने पहुंची। सुबह दस बजे पश्चिम बंगाल पुलिस ने भोपाल पुलिस के साथ मिल कर साकेत नगर की इस इन्द्राणी हवेली में दबिश दी। ये बंगाल और मध्य प्रदेश पुलिस का एक जॉइंट ऑपरेशन था। दरवाज़े पे दस्तक देने पर उद्द्यन ने खुद दरवाज़ा खोला। इंस्पेक्टर सतेंदर सिंह कुशवाहा का कहना है की जब उसने दरवाज़ा खोला तो वो खुद उद्द्यन का हाथ पकड़ कर बाहर खींच कर लाये। उनके अनुसार उद्द्यन ने शायद शराब पी रखी थी। वो इतना कमज़ोर था की कोई विरोध कर ही नहीं पाया। उसके बालों में धूल भरी थी और वो एक गन्दी सी ऊनी शर्ट पहने था। कमरे के अंदर जाने पर पुलिस ने देखा की उसका पूरा कमरा बिखरा हुआ था। जगह-जगह सिगरेट के टुकड़े, शराब की बोतलें और खाने के गन्दी प्लेट्स। उनका कहना था की कमरे में बना वो सीमेंट और मार्बल का ब्लॉक एक अजीब सा एह्साह दे रहा था की कमरे में उसकी क्या ज़रुरत है? इस ब्लॉक के ठीक ऊपर एक रस्सी का टुकड़ा भी टंगा था जो ऐसा लग रहा था फांसी का फंदा बनाने के लिए लटकाया है। उन्होंने और उनकी टीम ने जैसा सोचा था उद्द्यन उससे ठीक उल्टा निकला। उनकी उम्मीद थी की इतना शातिर दिमाग आदमी शायद सामने आने पर कुछ रियेक्ट करेगा, मगर उस दबिश में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।
Click here for full coverage of the case
उद्द्यन का कहना था की वो यहाँ पर आकांक्षा शर्मा के साथ उसकी मर्ज़ी से लिव-इन-रिलेशन में रह रहा था। इसका कहना था की उसकी आकांक्षा से 2007 में ऑरकुट के माध्यम से दोस्ती हुई थी और पिछले साल यानी की जून में लड़की से कुछ विवाद होने के बाद उसकी हत्या कर के शव को एक बक्से में डाला कर पूरे बक्से को एक सीमेंट के चबूतरे में दफना दिया और फिर इस चबूतरे पर मार्बल जड़ दिया। कुशवाहा का कहना है की जब उन्होने उससे पूछा की ये मार्बल का प्लेटफार्म कमरे में क्या कर रहा है! तो उसका कहना था की ये कुछ वर्कशॉप का काम करने के लिए बनाया गया है, हालाँकि बाद में ये गुत्थी सुलझ के सबके सामने आ गई।

Full Story Here...



YouTube:
Part 1: https://www.youtube.com/watch?v=fDUQYjA8pfg
Part 2: https://www.youtube.com/watch?v=M18kzRUKCqk
Part 3: https://www.youtube.com/watch?v=YqnH3FinV0I

SonyLiv:
Part 1: Case 31/2017 SonyLiv
Part 2: Case 31/2017 SonyLiv
Part 3: Case 31/2017 SonyLiv

10 comments:

  1. Please tell me the real name of Nupur?

    ReplyDelete
  2. Excellent work done by the actor who was in the Role of Rajat Verma. Pls i want to know the name of the actor.... He is too good

    ReplyDelete
    Replies
    1. Swapnil Kotriwar
      https://www.youtube.com/channel/UCrNltzMphj6du7m4J3r4DdA

      Delete
    2. Swapnil Kotriwar
      https://www.youtube.com/channel/UCrNltzMphj6du7m4J3r4DdA

      Delete
    3. Swapnil Kothriwal, he was seen Pansing Tomar's elder son in the movie.

      Delete
  3. Absolutely great acting talent. I too would like to know his name who acted as Rajat Verma.

    ReplyDelete
  4. Pls tell me the real name of the actress who played the role of Nupur?

    ReplyDelete

You comment will be live after moderation....

Matched Contents