INSIDESTORIES.CO.IN BANNER

ads header

Courtroom | Saazish - Girl implicates charges of r*pe and blackmailing on her husband and friend (Case 10 on 30, 31 March, 2019)


साज़िश
Conspiracy
साल 2006 की बात है जब कृष्णा नगर में रहने वाले इन्शुरन्स एजेंट पंकज चावड़ा और रीना नथानी के बीच प्यार था और इन दोनो ने अपनी मर्ज़ी से वहाँ के एक हनुमान मंदिर में शादी की थी। मंदिर में शादी करने के बाद दोनो ने रेजिस्ट्रार ऑफ़िस में अपनी शादी रेजिस्टर कराई और हनीमून पर उदयपुर और जयपुर गए थे जहाँ उन्होंने दो हफ़्ते बिताए थे। वहाँ से लौटने के बाद रीना कुछ दिन के लिए अपने मायके चली गई और वहाँ जाकर पता नहीं अचानक ऐसा क्या हुआ की उसने अपने पति पंकज और उसके एक दोस्त लोकेश शर्मा के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कर दी। लोकेश शर्मा रीना का टीचर भी था। उसका कहना था कि लोकेश शर्मा ने उसके साथ रेप किया और उसके बाद पंकज ने उसे ब्लैक्मेल करते हुए शादी करने पर ज़ोर दिया और ज़बरन शादी की.
FIR दर्ज होते ही पुलिस ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए लोकेश शर्मा को अरेस्ट कर लिया जब कि पंकज गिरफ़्तारी के डर से फ़रार हो गया अगर कुछ दिन बाद ही उसने भी सरेंडर कर दिया. पंकज का कहना था कि उसका और रीना का एक अरसे से प्रेमसंबंध था. वो दोनो अलग अलग जाति के हैं इसलिए रीना के घरवाले इस शादी के लिए राज़ी नहीं थे और इसीलिए इन दोनो ने घर छोड़ कर शादी करने का फ़ैसला किया और मंदिर में जाकर शादी रचा ली. उसका कहना था कि ये शादी पूरी तरह से रीना और उसकी मर्ज़ी से ही हुई थी और हनीमून के दौरान रीना के साथ उसे बिलकुल भी ऐसा महसूस नहीं हुआ की वो ऐसा कुछ करने वाली है.


Online Episode on Voot:
Part 1: https://www.voot.com...a-marital-conspiracy/765341
Part 2: https://www.voot.com...a-marital-conspiracy-part-2/785571

Online Episode on YouTube (Available in few countries):
Part 1: https://www.youtube.com/watch?v=qysRyfIS8d4
Part 2: https://www.youtube.com/watch?v=vjrAa9yN0ao

Online Episode on Jio Cinema:
Part 1: https://www.jiocinema.com/watch/...
Part 2: https://www.jiocinema.com/watch...

Download Voot App || Download Jio TV App || Download Jio Cinema App

Search tags: kajal devne,nitin yadav,ashish rochle

« Previous Post
title loading...
Next Post »
...title loading

Post a Comment

0 Comments