INSIDESTORIES.CO.IN BANNER

ads header

Lekin: False Rape charges on Abhay Patil ruined his and his family's life (Crime Patrol Dial 100 Episode 275 on 26th Oct, 2016)


अभय पाटिल नाबालिग है और आगे चल कर वो पायलट बनना चाहता है। वो दादर की एक चॉल में अपने पिता और बड़े भाई की साथ रहता है। अभय और उसके परिवार का कठिन समय तब शुरू हो जाता है जब उसके ऊपर नेहा शर्मा नाम की एक लड़की के बलात्कार का इंजाम लगता है। उसका परिवार पूरे एक साल तक इस सबसे जूझता रहता है और जब अभय वापस आजाता है तब भी आस-पड़ोस वाले उसको और उसके पिता को ताने देते रहते हैं यहाँ तक की वो लड़की नेहा भी अभय को राह चलते ताने देती है। अभय एक इन्शुरन्स कंपनी में नौकरी कर रहा है मगर उसको सुकून नहीं मिल रहा है।
इस परिवार की लाइफ में फिर से एक बार संकट के बादल छाते हैं जब नेहा किडनैप हो जाती है। पुलिस सीधे तौर पे अभय को ही सबसे पहले आ पकड़ती है मगर अभय इन सबसे साफ़ साफ़ मना कर रहा है। उसके अनुसार उसके लिए ये संभव ही नहीं हैं की अकेले वो नेहा को किडनैप कर ले। कुछ समय बाद पुलिस को नेहा की लाश समुद्र के किनारे मिलती है। पोस्टमॉर्टेम से पता चलता है की नेहा के साथ कई बार बलात्कार हुआ है और उसके साथ मार-पीट भी की गई है।

Crime Patrol Actor: Aparna Mishra, Alok Kumar, Ekta Methai
Starcast:
Sanjeeva Vats

SonyLiv: Lekin-Crime-Patrol-Dial-100
YouTube: www.youtube.com/watch?v=BYgO-NVNKpY

Similar incident can be found here:
www.crimestories.co.in/2016/10/crime-patrol-youth-held-for-girls.html

« Previous Post
title loading...
Next Post »
...title loading

Post a Comment

0 Comments