Thursday, October 27, 2016

Sangharsh: Rani's struggle after her waist down paralysis (Crime Patrol Dial 100 Episode 273 on 25th October, 2016)

संघर्ष
Struggle

रानी मनोज की पत्नी और यश की माँ है। नाज़ों में पली-बढ़ी रानी को अपने पिता से ख़ास लगाव था और उसका हमेशा से सपना था की उसका पति भी उसके पिता की ही तरह उसकी माँ का ख्याल रखने वाला हो। रानी की शादी मनोज से होती है जो की उसकी अपेक्षाओं से बिलकुल अलग है। अलग-अलग औरतों से सम्बन्ध रखना उसका शौक है और वो रानी से इन सब चीज़ों को लेकर झूठ भी बोलता है जिससे रानी बहुत आहात होती है।

एक पार्टी में मनोज की मुलाकात जूही नाम की एक लड़की से होती है। मनोज जूही की तरफ आकर्षित होता है और उससे बात-चीत शुरू कर देता है। वो जूही को बताता है की रानी उसकी भाभी है और उसके बड़े भाई के गुज़र जाने के बाद से उसी के ऊपर उसकी भाभी और भतीजे की ज़िम्मेदारी है। वो ये भी बताता है की उसकी भाभी मनोज को किसी लड़की के संपर्क में नहीं आने देती है क्युकी उसको लगता है की अगर मनोज किसी और लड़की के संपर्क में आया तो वो उनदोनो को ख़याल रखना छोड़ देगा।

मनोज और जूही की मुलाकाते जिस्मानी संबंधों तक पहुच जाती है और एक दिन रानी चुपके से जूही का मैसेज पढ़ने के बाद उसी होटल में पहुच जाती है जहाँ मनोज और जूही उस समय हैं। रानी जब अचानक से वहां पहुचती है तो मनोज घबरा जाता है। वो वहां पहुच कर जूही को थप्पड़ मार देती है और मनोज को धमकी देती है की वो जूही से अपने सम्बन्ध समाप्त कर ले। इसके बाद रानी और मनोज के झगडे और बढ़ जाते हैं और एक दिन मनोज रानी को धक्का देता है जिसके बाद रानी के कमर से निचे लकवा मार जाता है।

SonyLiv: http://www.sonyliv.com/Sangharsh-Crime-Patrol-Dial-100

YouTube: https://www.youtube.com/watch?v=Zpi9JsZO1gY

No comments:

Post a Comment

You comment will be live after moderation....

You might also like