Friday, September 19, 2014

Default Suspect: Mistakenly identified Raju tries to commit suicide after police tortue (Episode 409 on 19th September 2014)

Default Suspect
संदिग्ध


एक बैंक में रात के अँधेरे में एक चोरी होती है. पुलिस कुछ संदिग्धों को पकडती है और पूछताछ करती है. उनमे से एक संदिग्ध बताता है की इसमें राजू नाम के एक युवक हाथ है और ये भी बताता है की राजू कहाँ रहता है. पुलिस के दो कांस्टेबल उसी एरिया में जाकर पूछताछ करते हैं तो पता चलता है की राजू एक १६-१७ साल का युवक है जो की मजदूरी का काम करता है. पुलिस उसको मारती हुई ले जाती है जब की वो बार बार बोल रहा है की उसने कुछ नहीं किया है.
Victim Babu Thackeray
पुलिस स्टेशन ले जाने के बाद पुलिस उसकी बुरी तरह से पिटाई करती है मगर उन्हें चोरी के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पता है. उसका भाई काफी पूछताछ के बाद सही पुलिस स्टेशन पहुँच पता है जहाँ पर राजू को रखा गया है. पुलिस वाले घायल राजू को छोड़ देते हैं मगर बोलते हैं की उसे अगले दिन हाज़री के लिए आना होगा. राजू बहुत बुरी तरह से घायल है और बहुत डरा हुआ है. अगले दिन सुबह राजू का भाई राजू को बोलता है की वो साथ में चलेगा और राजू डरे नहीं. राजू घर के एक कमरे में कपडे पहनने के लिए जाता है और कमरे को अन्दर से बंद कर लेता है. काफी देर तक बहार न आने पर उसके घर वाले दरवाज़ा खटखटाते हैं और फिर तोड़ देते हैं तो देखते हैं की राजू फांसी का फंदा बना कर लटक गया है. वो लोग राजू को तुरंत उतारते हैं और अस्पताल ले जाते हैं.

A robbery takes place in the night and the day after police captures few suspects. After torturing them one of them tell that Raju is involved in this robbery.

Police starts searching for Raju in some certain area and finally they reaches a 16-17 year old labour with the same name Raju. They beats Raju badly and takes them to the police station. They tortures them to admit the crime but Raju does not know any thing about this robbery.

Here is the inside story of the case:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2014/09/crime-patrol-mistaken-identity-innocent.html


No comments:

Post a Comment

You comment will be live after moderation....