Sunday, July 17, 2016

Mauka: Aspirations of Anita lends her to human trafficking (Episode 684, 685 on 16th, 17th July 2016)

मौक़ा
Chance



अनीता एक शादी-शुदा महिला है जिसका एक बच्चा भी है। अनीता की महत्वकांक्षा है की वो हर काम अपनी मर्जी का कर सके, उसकी मर्जी की हर चीज वो खरीद सके मगर उसका पति उसको उसकी इच्छाओं को लेकर सपोर्ट नहीं करता है। उसके पति का इलेक्ट्रॉनिक्स का शोरूम है और अच्छी कमाई है मगर उसको ये नापसंद है की अनीता फजूलखर्ची करे।

ऐसे ही एक दिन टहलते-घुमते अनीता को मयूर नाम का एक लड़का मिलता है जो की अपने-आप को लड़कियों का दलाल बताता है और वो अनीता को एस्कॉर्ट बनने का ऑफर देता है। वो अनीता को बोलता है की इस तरह से वो आराम से 1-2 घंटे में बीस हज़ार रूपए तक कमा सकती है। वो अनीता को समझाता है की वो बहुत खूबसूरत है और उसे इस चीज़ का फायदा कमाना चाहिए। वो अनीता को अपना नंबर देता है और फिर वो दोनों अपने-अपने रास्ते निकल जाते हैं। अनीता के दिमाग में उसकी ये सब बातें बैठ जाती है और कई दिन की मानसिक जद्दोजहद के बाद अनीता मयूर को फ़ोन कर के मिलने को बोलती है। मिलने पर अनीता मयूर से कहती है की वो ये सब नहीं कर सकती, कोई और रास्ता बताये आसानी से बहुत सा पैसा कमाने का। मयूर उसको बोलता है की अगर वो किसी कुंवारी लड़की का इंतज़ाम करे तो बारह लाख की रकम मिलेगी जिसमे से चार लाख वो अनीता को दे देगा।
अनीता को ये ऑफर तो अच्छा लगता है मगर वो समझ नहीं पा रही है की वो कोई लड़की कहाँ से लेकर आये फिर अचानक उसके दिमाग में उसकी काम वाली की लड़की काजल का ध्यान आता है जो की पंद्रह साल की है। वो किसी तरह से चालबाज़ी के साथ अपनी कामवाली से बात करती है की वो उसकी लड़की की शादी करवा देगी और बदले में उसको एक लाख रुपया दिलवाएगी।

SonyLiv: 
Part 1: http://www.sonyliv.com/Crime-Patrol-Satark-Mauka-2
Part 2: http://www.sonyliv.com/Crime-Patrol-Satark-Mauka

YouTube: 
Part 1: https://www.youtube.com/watch?v=ItAF_AgIdvA
Part 2: https://www.youtube.com/watch?v=U0LJjo8q-eg


No comments:

Post a Comment

You comment will be live after moderation....